Maharashtra- बेटी ने 3 मौसियों के साथ मिलकर पिता की प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, चारों गिरफ्तार

4 1 24
Read Time5 Minute, 17 Second

महाराष्ट्र के वाशिम से हत्या का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां चार महिलाओं ने मिलकर एक महिला को मौत के घाट उतारा.घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की. पुलिस ने बताया कि इस हत्या को अंजाम अवैध संबंधों के चलते दिया गया. चारों महिला आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

बताया जा रहा है कि जिले के कारंजा शहर के गौतम नगर इलाके में रहने वाली 35 वर्षीय मनीषा नागेश कुंभलवार के घर सोमवार को 4 महिलाएं ईट पत्थर लेकर पहुंची और उस पर हमला कर दिया. इस घटना में वो गंभीर रूप से घायल हो गई. पड़ोसीघायल महिला को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया.

चार महिलाओं ने एक महिला को मौत के घाट उतारा

पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि 42 वर्षीय लक्ष्मण नेवाडे के बेटी ने अपनी तीन मौसियों की मदद से पीट-पीटकर मनीषा नागेश कुंभलवार की हत्या की. क्योंकि मृतका के उसके पिता से अवैध संबंध थे. जिसके कारण उनके घर में झगड़े होते थे. रविवार को बेटी अपनी 3 मौसियों से साथ उसके घर गई और ईंट और पत्थरों से उसके सिर और चेहरे पर हमला कर दिया.

पुलिस ने चारों महिलाओं को गिरफ्तार किया

महिला पुलिस अधिकारी द्वारका अंभोरे ने बताया है कि अवैध संबंधों के शक इस हत्या को अंजाम दिया गया. पुलिस ने चारों महिलाओं को गिरफ्तार कर उन्हों कोर्ट में पैश किया गया. इस मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. कोर्ट ने चारों महिलाओं को पुलिस रिमांड पर लिया.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

यागी का कहर: चीन, हॉन्ग कॉन्ग और वियतनाम में भारी तबाही, बचाव अभियान हुआ तेज

Yagi Storm: चीन को कुदरत की मार झेलनी पड़ रही है. इस वक्त चीन यागी तूफान से जूझ रहा है. यागी ने चीन को बहुत नुकसान पहुंचाया है. पहले बाढ़ और बारिश ने लोगों का जीवन अस्त-व्यस्त कर रखा था, और अब शक्तिशाली यागी तूफान ने भीषण तबाही मचाई है.

चीन

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now